#Trending: 4 natural ways to tighten your vagina

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यहां हमारे रडार के भीतर एक रीयलटाइम की जानकारी दी गई है जो आपको नवीनतम घटनाओं के बारे में बरकरार रखने के लिए पोस्ट की गई है; ;

एक ढीली योनि का कारण प्राकृतिक फाड़ने और योनि दीवारों की खींचने के कारण होता है।

क्या आप प्रश्नों में पकड़े गए हैं जैसे "मैं अपना योनि कड़ा कैसे बना सकता हूं?" और
के लिए इंटरनेट के आसपास देख रहे हैं

यह एक असामान्य समस्या की तरह लगता है, लेकिन यह एक बड़ा मुद्दा है जो कई महिलाओं को प्रभावित करता है! प्रसव, मोटापा, पिछली स्त्री रोग सर्जरी, भारी वस्तुओं की लगातार उठाने, ये योनि की स्थिति के कई कारण हैं।

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अच्छी बात यह है कि तंग योनि वापस पाने के तरीके हैं। कई महिलाएं योनि दीवारों को कसने के लिए वल्वोवाजिनल प्लास्टिक सर्जरी और डिजाइनर योनि सर्जरी बनाने का फैसला करती हैं और इस उपचार में स्वास्थ्य जोखिम हो सकते हैं। कुछ प्राकृतिक तरीके हैं जो आपको घर पर अपने योनि को तंग करने में मदद कर सकते हैं।

pulse.com.gh आपको अपनी योनि को कसने के लिए 4 प्राकृतिक तरीके लाता है 1. योग

स्वाभाविक रूप से अपनी योनि को कसने के तरीके पर एक उपयोगी युक्ति योग को करने के लिए है। योग में कोमल आंदोलन आपकी योनि की दीवारों, आपकी श्रोणि की मांसपेशियों और पूरे शरीर की मांसपेशियों को मजबूत करने में आपकी मदद कर सकते हैं। बस घर पर यह सरल अभ्यास करें। 2. स्वस्थ आहार

आपकी योनि को कसने के तरीके पर एक प्रभावी टिप पोषण हस्तक्षेप के माध्यम से है। एक स्वस्थ आहार आपके श्रोणि तल को मजबूत करेगा। अपनी उचित मरम्मत सुनिश्चित करने के लिए अपने श्रोणि मांसपेशी को दैनिक आधार पर सही ढंग से खिलाएं। गाजर, सेब, सोयाबीन, तिल के बीज और कई अन्य लोगों जैसे प्राकृतिक एस्ट्रोजेन में समृद्ध भोजन लें।

यह भी पढ़ें: 10 कारण क्यों आपका आदमी एक निर्माण नहीं रख सकता है 3. योनि शंकु

आपकी योनि की दीवारों को मजबूत करने के लिए एक उत्कृष्ट प्राकृतिक तरीका योनि शंकु के साथ है। ये शंकु उनसे जुड़े अलग-अलग वजन के साथ आते हैं। अभ्यास, जिसे दिन में दो बार 15 मिनट के लिए किया जाना चाहिए, इसमें शंकु को अंदर स्लाइड करना शामिल है, जो हल्के शंकु से शुरू होता है, आप आसानी से इसे बनाए रख सकते हैं और इसे एक भारी के साथ प्रतिस्थापित कर सकते हैं क्योंकि आपकी श्रोणि की मांसपेशियां फर्म बन जाती हैं। 4. केगेल व्यायाम

केगेल व्यायाम प्रभावी ढंग से महिलाओं को उनकी खोई हुई मजबूती को वापस पाने में मदद करने के लिए साबित हुआ है। इस प्रकार के अभ्यास केगेल मांसपेशियों को लक्षित करते हैं जो आपके श्रोणि तल का समर्थन करता है और योनि का आधार बनाता है।

आरएसएस से

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