WINTER WELLNESS

WINTER WELLNESS

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जब स्वास्थ्य% 26amp की बात आती है तो शीतकालीन एक बुरी प्रतिष्ठा होती है; कल्याण। प्रत्येक दिन कम दिन का रोशनी है इसलिए हम बाहर कम समय बिताते हैं, और अधिक समय नेटफ्लिक्स और नुटेला के एक जार के साथ सोफे पर अलग हो गए। (शायद यह सिर्फ मुझे!) धूप की कमी न केवल प्रभावित करती है कि हम कितने सक्रिय हैं लेकिन हमारे मनोदशा पर भी बड़ा प्रभाव पड़ता है। हम में से अधिकांश उत्सव के खाद्य पदार्थों, अभियोजक और चॉकलेट की अंतहीन मात्रा पर क्रिसमस के समय में शामिल हो जाते हैं। फिर नया साल शुरू होता है और हम चंकी बुना हुआ कपड़ा में हाइबरनेट करते हैं, सूरज के लिए उड़ानों के लिए ऑनलाइन खोज करते हैं, और यह क्रिसमस पेड़ की रोशनी के बिना घर पर भी ठंडा लगता है।

ठीक है, इसलिए यह साल के सबसे प्रेरक समय की तरह प्रतीत नहीं होता है बल्कि एक शाश्वत आशावादी के रूप में, यहां इस सर्दी को महसूस करने के लिए मेरी मार्गदर्शिका है।

संकल्प - यह फरवरी है, उन संकल्पों को फिर से देखने का समय। सकारात्मक रहें! ऐसी चीजों की एक सूची बनाने के बजाय जिन्हें आप छोड़ने जा रहे हैं, इसके बजाय उन चीजों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप करने जा रहे हैं। और पढ़ें, दोस्तों से मिलें, पहले बिस्तर पर मिला आदि
जब हम छोड़ने के लिए चीजों की एक सूची लिखते हैं तो यह एक सजा की तरह लगता है, सकारात्मक संकल्पों की एक सूची बनाना अधिक मजेदार% 26amp है; आप इसके साथ रहना चाहते हैं।

मैला माइल्स - मैंने यह स्वीकार करने का फैसला किया है कि सर्दी प्रशिक्षण बाहर ग्लैमरस नहीं होने वाला है। वास्तविकता यह है कि कभी-कभी आपको गीले% 26amp मिल जाएगा; मैला और आपके पैर की अंगुली समय-समय पर सुस्त हो सकती हैं, लेकिन जब आप सुबह में नदियों के किनारे दौड़ते हैं और सूरज आता है, तो यह बहुत सुंदर लग रहा है! यह थोड़ी सी कीचड़ के लायक है। यदि आप एक काम के बाद धावक हैं, तो आपको वहां पहुंचने के लिए प्रेरित करने के लिए एक चल रहे समूह में शामिल होने का प्रयास करें। लंदन मध्यरात्रि धावकों के पास साप्ताहिक रन और प्रशिक्षण सत्र हैं, (मध्यरात्रि में सभी नहीं)। उनके सत्र एंडोर्फिन, उच्च फिव्स और भयानक लोगों का एक गुच्छा द्वारा ईंधन दिए जाते हैं जो सभी चलाने के लिए प्यार करते हैं, बारिश या चमकते हैं।

सांस लें - मुझे योग कक्षाओं में जाना बहुत पसंद है, मैं हमेशा अंदर और बाहर दोनों चटाई को गर्म महसूस करता हूं। आपको बाली में एक योगी पीछे हटने की आवश्यकता नहीं है, हालांकि यह सही होगा!?, एक अच्छी योग कक्षा के बाद आप उत्थान, प्रेरित और उन थर्मल मोजे को कुचलने के लिए तैयार महसूस करेंगे। योग भौतिक अभ्यास के बारे में नहीं है, यह कुछ हेडस्पेस प्राप्त करने, आराम करने और अपने लिए कुछ समय रखने का एक शानदार तरीका भी है। अपने फोन से समय दूर, आपके ईमेल, काम इत्यादि सिर्फ हमारी लड़कियों के लिए नहीं हैं, कई लोग अब अपनी मूल शक्ति, मुद्रा और समग्र स्वास्थ्य में सुधार के तरीके के रूप में योग में बदल रहे हैं। या शायद यह एक तारीख को पूरा करने के लिए सिर्फ एक महान जगह है। प्रभावशाली रूप से, मैंने एक बार देखा कि मैं एक लड़की को एक लड़की को चैट कर रहा हूं जबकि नीचे की ओर कुत्ते के सामने!

यहां मेरे तीन पसंदीदा योग शिक्षक हैं। । ।
स्टीफनी पेना
स्टेफ़नी एक अद्भुत योग शिक्षक है जो आपको हर कदम के रास्ते में उतरकर प्रोत्साहित करेगा। वह सरे% 26AMP में विभिन्न प्रकार की कक्षाएं सिखाती है; बर्कशायर, लॉकर 27 में एथलीटों के लिए योग सहित, बैगशॉट के प्रवक्ता, साथ ही साथ एसयूपी योग और एक कक्षा के लिए निजी भी। अधिक जानकारी% 26AMP के लिए स्टेफनी की वेबसाइट पर जाएं; वर्ग समय सारिणी।

जेसिका एक डीजे, नाइकी ट्रेनर और सभी दौर योग बेब है। वह लंदन में कक्षाएं सिखाती हैं। मैं हाल ही में जेसिका की 'रिलीज' क्लास में गया, व्यस्त शहर के केंद्र में थोड़ी सी सर्द के लिए महान।

स्टेफी की ऊर्जा संक्रामक है। उनकी कक्षाएं चुनौतीपूर्ण हैं और मैं सुनता हूं कि वह एक यूट्यूब चैनल लॉन्च कर रही है ताकि हम घर पर स्टीफी के साथ अभ्यास कर सकें। ऐस!

खाएं - एक नए साल के आहार, शुद्ध या डिटॉक्स पर लगने के लिए परीक्षा न दें। यो-यो डाइटिंग या फूड ग्रुप को छोड़कर न केवल आपके स्वास्थ्य के लिए बुरा है बल्कि यह वास्तव में उबाऊ है! भोजन का आनंद लिया जाना चाहिए! Instagram खाद्य पदार्थों जैसे @clean_eating_alice, @hemsleyhemsley,% 26amp से कुछ स्वस्थ प्रेरणा प्राप्त करें; @calgaryavansino

आराम - हम सभी में व्यस्त जीवन, काम, बच्चे, ईमेल, ट्वीट्स, ग्रंथ आदि हैं !!!! आराम करने, आराम करने और ठीक होने के लिए समय ढूंढना मुश्किल है। पूरी तरह से कुछ भी करने के लिए अपनी डायरी में कुछ समय निकालें। इटालियंस इसे 'डॉल्से दूर निएंटे' कहते हैं, इसका मतलब है 'मीठा कुछ भी नहीं' या सुखद आलस्य। यदि आपको इसे स्विच करना मुश्किल लगता है, तो चलने के लिए जाने का प्रयास करें, एक लंबा स्नान करें या मालिश बुक करें। मैं हर रात भी 3o मिनट बिस्तर पर जाने की कोशिश कर रहा हूं।

तो, मुझे लगता है कि सर्दियों को इतना बुरा नहीं होना चाहिए। । । और यह महसूस करना शुरू हो रहा है वसंत बस कोने के आसपास है!

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