Where Interval Training goes Wrong

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जैसा कि आपने सुना होगा, उच्च तीव्रता अंतराल प्रशिक्षण (HIIT) को वजन घटाने, तेजी से चयापचय, बेहतर एरोबिक क्षमता, और यहां तक ​​कि इंसुलिन प्रतिरोध के उलट के लिए जाने का तरीका माना जाता है।

मुझे उन सभी पर ब्रेक पंप करने दें। अंतराल प्रशिक्षण बहुत अच्छा है। इसमें कई फायदे हैं। लेकिन आपके द्वारा महसूस किए जाने वाले परिवर्तन पेपर पर दिखाई देने से अलग हैं।

अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि आप अंतराल और उच्च तीव्रता अभ्यास के सभी वास्तविक लाभों को अनलॉक करने जा रहे हैं, तो आपको इस बात पर ध्यान देना होगा कि आप अपने जीवन में HIIT प्रशिक्षण कैसे लागू करते हैं। क्योंकि, जैसा कि क्लिच जाता है, "एक व्यक्ति का मांस, एक और व्यक्ति का जहर है।"

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उस पद जहां अंतराल प्रशिक्षण गलत हो जाता है पहले जन्म फिटनेस पर पहली बार दिखाई दिया।

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