THE BODY BOOTCAMP

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इस महीने मैं नए साल की शुरुआत करने और उन सर्दियों के ब्लूज़ को हरा करने के लिए 'बॉडी बूटकैम्प' की मेजबानी कर रहा हूं। हर सुबह खुद और मेगा मम्मी का एक गुच्छा कूद रहा है, squatting खिंचाव और पसीना!

सत्र हमेशा हमें गर्म करने के लिए उच्च ऊर्जा कार्डियो अभ्यास के साथ शुरू होता है, इसके बाद कुछ अंतराल प्रशिक्षण, कोर मजबूती और खिंचाव के बहुत सारे। मेरे सभी सत्रों को खींचने पर एक बड़ा ध्यान केंद्रित किया गया है क्योंकि मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छी चीजों में से एक है जो आप अपने शरीर के लिए कर सकते हैं। नियमित खिंचाव चोटों को रोकने, आपकी मुद्रा में सुधार करने में मदद करेगा और यह आपके पाचन भी सहायता कर सकता है। उल्लेख नहीं है कि आपके बच्चे कितने प्रभावित होंगे, जब वे आपको विभाजित करते हैं!

पिछले तीन हफ्तों में मैंने हर दिन सभी महिलाओं को देखकर प्यार किया है। वे मुझे अपने दृढ़ संकल्प% 26amp के साथ प्रेरित करते हैं; प्रतिबद्धता। फिट होना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आपने लंबे समय में व्यायाम नहीं किया है। पहला सत्र हमेशा सबसे कठिन होता है!

जनवरी अक्सर वह समय होता है जब लोग एक नया आहार शुरू करते हैं या जिम में शामिल होते हैं। मैंने आज ट्विटर पर पढ़ा, यह सप्ताहांत स्पष्ट रूप से उस समय है जब हम अपने संकल्प को कुचलने और हमारी पुरानी आदतों में लौटने की सबसे अधिक संभावना रखते हैं। यह ठंडा और भूरा बाहर है इसलिए हम जिम किट के बजाय डुवेट के लिए पहुंच रहे हैं। अगर यह आपके लिए सच है। । । तब ठीक है! एक या दो दिन बंद करें और फिर रीसेट करें। बस मत छोड़ो! अपने स्वास्थ्य को साल भर एक प्राथमिकता दें, न केवल एक नए साल की शुरुआत में या गर्मियों में जब हम सभी को 'बिकिनी बॉडी' के लिए ट्रेन करने के लिए कहा जाता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह जनवरी या जून है, आपका स्वास्थ्य महत्वपूर्ण है, पूरे वर्ष दौर।

अगले हफ्ते 'बॉडी बूटकैम्प' के सप्ताह 4 है और मेरे पास लोर्न जेन यूके, दयालु स्नैक्स यूके में अद्भुत लोगों से दूर जाने के लिए कुछ सर्दी कल्याण उपहार हैं, तो कोकोप्रो% 26पैन पीते हैं; इलाज एपोथेकरी।

अच्छा काम जारी रखें माँ!

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