Snack Attack!

Keywords : healthhealth

अनप्लैश स्नैक पर बोनी केटल द्वारा फोटो स्नैक माहेम!

हम नॉनस्टॉप, स्नैकिंग या चराई खाने की आदत कहते हैं। जबकि स्नैकिंग में कुछ हद तक नकारात्मक छेड़छाड़ होती है, चराई को "अपने चयापचय को रखने" के तरीके के रूप में किया जाता है। अच्छी तरह से यह करता है। आपको भोजन को चयापचय करना होगा, इसलिए यदि आप नॉनस्टॉप खाते हैं, तो आपकी चयापचय आग हर समय जला देती है। चराई के साथ समस्या यह है कि यदि आप खराब खाद्य विकल्पों पर चरते हैं, तो उन सभी अतिरिक्त कैलोरी को समायोजित करने के लिए आप अपने चयापचय आग को गर्म करने का कोई तरीका नहीं है। मानव निर्मित स्नैक खाद्य पदार्थों से सावधान रहें जो आपको अपने गहन स्वादों में गुलाम बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं! यदि हम पीक स्थिति में रहना चाहते हैं तो हमारे सभी भोजन के लिए बुद्धिमान विकल्प महत्वपूर्ण हैं। नरक द्वारा फोटो मैं अनप्लैश पर nik हूँ सभी स्नैक्स बराबर नहीं हैं!

<पी शैली = "पाठ-संरेखण: केंद्र;"> आप में से अधिकांश जानते हैं कि मैंने लगभग 3 साल पहले, जब तक मैं डेविड के रास्ते में नहीं आया था तब तक मैंने 4 साल की उम्र से पैमाने लड़ा था। मैं व्यावहारिक रूप से हर आहार और / या लगभग किसी भी समूह का सदस्य रहा हूं जिसे आप नाम दे सकते हैं। धागा जो मैंने कोशिश करने के अन्य तरीकों से भाग लिया था, उनमें से अधिकतर ने कहा था कि उन खाद्य पदार्थों को जारी रखना ठीक था जिन्हें मैं नियंत्रित नहीं कर सका। अगर मैं चिप्स, आइसक्रीम और केक को नियंत्रित नहीं कर सका, तो जब मैं हारने की कोशिश नहीं कर रहा था, तो जब मैं सभी खाद्य पदार्थों से कम खा रहा था तो मैं उन्हें नियंत्रित करने में सक्षम क्यों होगा? यह निरर्थक था। जैसे ही मुझे भूख लगी, थका हुआ, उदास, पागल या ऊब गया, मैं एक बार फिर, (और फिर) उन अत्यधिक आकर्षक खाद्य पदार्थों की ओर मुड़ जाएगा और मैंने जो प्रगति की थी, उसे पूर्ववत कर दिया था। ट्रिगर खाद्य पदार्थों में एक ठोस पोषण कार्यक्रम में कोई जगह नहीं है। <पी शैली = "पाठ-संरेखण: केंद्र;"> वहां जाने-माने पौष्टिक गुरु हैं जो तर्क देंगे कि एक कैलोरी कैलोरी है। वे आपको बताएंगे कि जब तक आप अपनी कैलोरी सीमा पर नहीं जाते हैं तो आप ठीक हैं। वे आपको यह भी बता सकते हैं कि चीनी खाने के लिए ठीक है। बस मुझे विश्वास करो जब मैं आपको बताता हूं कि यह सब आप जो चाहते हैं उस पर निर्भर करता है। यदि आप कुछ पाउंड खोना चाहते हैं और थोड़ी देर के लिए इसे बंद रखना चाहते हैं, तो यह ठीक है क्योंकि यही वही विचार आपको प्राप्त करेगा। किसी भी पौष्टिक मूल्य के साथ खाद्य पदार्थों को खाने के लिए जारी रखने से न केवल आपको बहुत अधिक कैलोरी खाने के लिए सेट किया जाता है, यह आपके शरीर को महत्वपूर्ण पोषण का भी लूटता है। Unsplash पर Sebastiaan Stam द्वारा फोटो नाली के नीचे

बिना असफल होने के, आपके पसंदीदा जंक फूड्स आपके बिंग स्विच को ट्रिगर करेंगे और इससे पहले कि आप इसे जानते हों, आपको भूख नहीं है। आप बहुत पूर्ण और सुस्त हैं। उन चीनी और परिष्कृत कार्ब बम इंसुलिन की रिहाई का कारण बनते हैं, इसके बाद रक्त शर्करा में गिरावट आई है। आपकी भूख बढ़ जाएगी क्योंकि आपके शरीर को अच्छे पोषण के साथ आपूर्ति करने के बजाय, आपने इसे कचरे के साथ भर दिया है जो पहले ही पच गया है। आप कैलोरी और भूख से बाहर हैं!

यह वह समय और स्थान है जहां कई लोग बस छोड़ देंगे। मेरा मानना ​​है कि जंक फूड, विशेष रूप से चीनी के बारे में सबसे बुरी चीज यह है कि जैसा कि हम उस सफेद क्रिस्टलीय पाउडर को भरते हैं, हम अच्छे भोजन नहीं खा रहे हैं। इसलिए हम बहुत ज्यादा खा रहे हैं लेकिन अभी भी कुपोषित हैं। यह एक राष्ट्रीय शर्म की बात है कि देश में यू.एस. के रूप में समृद्ध है, हम खुद को कुपोषण करने की अनुमति देते हैं। मोटे लोगों में निदान के रूप में कुपोषण असामान्य नहीं है क्योंकि वे खाने के तरीके को बदलने से इनकार कर सकते हैं। चूंकि उनके रक्त रसायन और समग्र स्वास्थ्य बीमारी के अस्थियों में आगे गिरते हैं, इसलिए वे उनके साथ ओरेस का एक बैग लेते हैं। चूंकि उनके अंग और प्रणालियों को जीवन के लिए आवश्यक पोषक तत्वों के लिए भूख लगी है, इसलिए उनका स्वास्थ्य लगातार गिरावट आई है। स्वस्थ स्नैक्स के साथ हस्तक्षेप!

क्योंकि मैंने वसा, आहार और सभी प्रकार के वंचित के साथ पहले से संघर्ष किया है, मैंने सीखा है कि ज्यादातर समय भूख को कैसे रोकें। मुझे पता है कि जब तक मैं अपने कैलोरी बजट को बुद्धिमानी से नहीं बिताता, मैं भूख लगी, दुखी और कमजोर होगा। चूंकि मैं बॉडीबिल्डर हूं, मेरी दुनिया में कमजोरी के लिए कोई जगह नहीं है। इस समय दुनिया की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, मैंने विचार निर्धारित किया कि आपकी दुनिया में कमजोरी के लिए कोई जगह नहीं है। अब भूख का नियंत्रण रखें। ये कुछ स्नैक्स हैं जो कोशिश की और सत्य हैं। आप इन खाद्य पदार्थों के आत्मविश्वास के साथ पहुंच सकते हैं कि आप अपने स्वास्थ्य और आपकी उपस्थिति के लिए कुछ अच्छा कर रहे हैं।

1-जई- सभी जई पोषक तत्वों की शक्ति हैं। अतिरिक्त शर्करा के साथ तत्काल जई से बचें। लेबल पढ़ें। यदि कोई अतिरिक्त शर्करा हैं, तो उस व्यक्ति को 0 ग्राम जोड़े के साथ जोड़ा गया है। जई जल्दी और बनाने के लिए आसान हैं। उन कंटेनर पर निर्देशों का पालन करें जो वे आते हैं। यहां तक ​​कि यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो कहते हैं कि आप खाना नहीं बना सकते हैं, तो मेरा विश्वास करो, आप जई को पका सकते हैं। आप उन्हें पानी के उचित माप के साथ रात भर फ्रिज में डालने की कोशिश भी कर सकते हैं और सुबह में, आपके पास ठंडा, मोटा, मुलायम जई है। 0 कैलोरी स्वीटर्स, बेरीज, पाउडर मूंगफली का मक्खन या पागल जोड़ें और आपके पास एक रमणीय दावत है जो आपको घंटों तक भर देगा!

2-अंडे-उबाल लें और उन्हें एक के लिए आसान रखेंकहीं भी मांसपेशियों के निर्माण प्रोटीन का शॉट।

3- सादा, पूर्ण वसा, ग्रीक दही-यह सामान बम है! पूर्ण वसा विविधता खराब दूध की तरह स्वाद नहीं लेती है। यह क्रीम पनीर की तरह स्वाद करता है। अपने पसंदीदा स्वाद में एक पानी के बढ़ाने में हलचल, थोड़ा 0 कैलोरी स्वीटनर और फल और आप कुछ घंटों के लिए सेट हैं। नींबू पानी के स्वाद एक नकली नींबू पाई और मूंगफली का मक्खन पाउडर बनाते हैं और स्वीटनर एक मूंगफली का मक्खन पाई दही बनाता है। अपना पसंदीदा स्वाद चुनें और उस पर बनाएं। वेनिला और स्वीटनर के साथ मिश्रित तांग पानी बढ़ाने वाला एक नारंगी creamsicle प्रसन्नता बनाता है!

4-पनीर स्टिक्स- प्रोटीन में कैलोरी और उच्च में कम और एक सेब के साथ जोड़ा गया, वे 2-3 घंटे के लिए भूख को नियंत्रित करेंगे।

5-सेब! जब आप अपने फाइबर को किसी भी प्रोटीन के साथ जोड़ते हैं जैसे पनीर की छड़ें, तो आप अपने शरीर को खिला रहे हैं कि यह क्या करता है। आप एक सेब पाई अनुभव के लिए स्वीटनर और दालचीनी के साथ दही में भी एक सेब काट सकते हैं! (साइगॉन दालचीनी अद्भुत है! आपको इसे ऑर्डर करना पड़ सकता है। मेरे स्थानीय स्टोर इसे महामारी के दौरान ले जाने से बाहर निकलते हैं!)

6- सूरजमुखी के बीज, कद्दू के बीज और पागल अकेले खाया जा सकता है या दही या जई में जोड़ा जा सकता है। सभी बीज और नट्स को ध्यान से मापना सुनिश्चित करें। वे कैलोरी में उच्च हैं इसलिए सटीक माप एक जरूरी है।

7-अजवाइन- मुझे वह प्रकार पसंद है जो खाने के लिए तैयार है। जब मेरे पास स्नैक हमला होता है, तो मुझे अब खाना चाहिए। आप इस अजवाइन को खोल सकते हैं, साल्सा डाल सकते हैं और एक पल में डुबकी डाल सकते हैं। मूंगफली का मक्खन पाउडर का पुनर्निर्माण करें और अजवाइन को उस के साथ भरें यदि आप नमकीन के बजाय मीठा चाहते हैं। यदि आप अपने पीबी मीठे पसंद करते हैं तो आप मूंगफली का मक्खन पाउडर में कुछ स्वीटनर जोड़ सकते हैं।

8-बेक्ड मीठा या सफेद आलू-वे माइक्रोवेव में मिनट लेते हैं! एक मीठा आलू एक कसरत से पहले या उसके दौरान खाने के लिए एक उत्कृष्ट जटिल कार्बोहाइड्रेट है। मैं इसे माइक्रोवेव में सेंकना, इसे छीलकर इसे 4 लंबे टुकड़ों में टुकड़ा करता हूं और हर बार जब मैं स्क्वाट करता हूं तो इसे अपने वजन कक्ष में ले जाता हूं। यह एक प्राकृतिक, आसान ऊर्जा पट्टी है।

9-कॉटेज पनीर फल के साथ-यह पुराना लंच काउंटर पसंदीदा एक विजेता है जो सेब और पनीर की छड़ें हैं, प्रोटीन और फाइबर का मिश्रण भूख से बचने के लिए शानदार है।

10 -

चीनी मुक्त नकली वेंडी का "फ्रॉस्टी"

यदि आपको आइसक्रीम पसंद है, खासकर "फ्रॉस्टी", आपको यह आज़माएं!

स्वस्थ होने की योजना और एक सच्ची इच्छा के साथ, आप अपने स्नैक्स ले सकते हैं और उन्हें भी खा सकते हैं!

पोस्ट स्नैक अटैक! स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए डेविड के रास्ते पर पहले दिखाई दिया।