Keep Active, Even a Little, To Stave Off Disability

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एक हालिया अध्ययन से पता चलता है कि थोड़ी सी शारीरिक गतिविधि भी कम संभावना है कि हम उम्र के रूप में शारीरिक रूप से अक्षम हो जाएंगे। "गतिशीलता विकलांगता" लेखकों द्वारा सीढ़ियों की उड़ान पर चढ़ने में असमर्थता के रूप में परिभाषित की जाती है, या एक ब्लॉक से अधिक चलती है। यह निश्चित रूप से जीवन की खराब गुणवत्ता का कारण बन जाएगा। लेकिन अच्छी खबर यह है कि महिलाओं के लिए अपने साठ के दशक में अध्ययन करने के लिए, जो आमतौर पर प्रकाश गतिविधि करते हैं, वे छह साल के अनुवर्ती के दौरान चर्चा की गतिशीलता सीमाओं को विकसित करने की संभावना कम थीं। गतिविधि के स्तर को एक्सेलेरोमीटर के साथ मापा गया था, और हल्की गतिविधि को 1.6 और 2.9 चयापचय समकक्ष (एमईटीएस) के रूप में परिभाषित किया गया था। जिन लोगों ने प्रतिदिन कई घंटों के लिए कम से कम गतिविधि की गतिविधि (धीमी गति से चलने के बराबर) रखा था।

इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बाहर जाना होगा और दिन में कई घंटों तक धीरे-धीरे चलना होगा, यह कुल संचित गतिविधि है, घर के बारे में आगे बढ़ना, आपके बगीचे में, साथ ही किसी भी औपचारिक शारीरिक गतिविधि। मुझे लगता है कि यह अच्छी खबर है, बस कम बैठो, और "के बारे में" के बारे में अधिक, दिन भर, और संभावना के साथ आगे बढ़ने में सक्षम होने की संभावना बहुत अधिक है।

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