How To Progress Your At-Home Workouts

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हाय दोस्तों, आप कैसे हैं? आशा है कि आप खुद को% 26amp रखने के लिए दिशानिर्देशों के साथ ठीक कर रहे हैं; अन्य सुरक्षित,& अपने मानसिक स्वास्थ्य पर भी जांच करने के लिए समय ले रहा है। % 26lt; 3

किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जो चिंता के माध्यम से काम करता है, मेरे दिन में आंदोलन को शामिल करता है, मदद के लिए बाहर पहुंचता है (मैंने हाल ही में समय के लिए स्थानीय चिकित्सा के साथ वापस शुरू किया है), आराम करने के लिए समय लेना, दिन के लिए प्राप्य लक्ष्यों को स्थापित करना, नई व्यंजनों को पाक कला, मेरे क्षेत्र की खोज, हब के साथ समय बिताने, पिल्ला के साथ टन चलने,& इस समय के दौरान एप्सॉम नमक स्नान जैसे चीजों को करना सुपर फायदेमंद रहा है।

व्यक्तिगत रूप से, मुझे ऑनलाइन कक्षाएं% 26AMP पढ़ाने में वास्तविक त्वरित पिवट करना पड़ा; मेरे ग्राहकों के साथ सत्र। मैं इस समय के दौरान अपने समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं& इन कसरत के दौरान समुदाय की इस भावना को रखने के लिए कि हम सभी को अभी चाहिए। मेरे peeps के लिए, y'all रॉकस्टार% 26amp रहे हैं; तुम मेरा दिल इतना भरा हो।

जबकि आंदोलन इतना महत्वपूर्ण है, आप एक दिन में 10 वर्कआउट करने की आवश्यकता महसूस नहीं करना चाहते हैं। हम इस समय के दौरान इसे अधिक न करने या शरीर को अतिरिक्त तनाव पैदा करने से सावधान रहना चाहते हैं, बल्कि समग्र स्वास्थ्य% 26amp के लिए एक उपकरण के रूप में व्यायाम का भी उपयोग करना चाहते हैं; मानसिक स्वास्थ्य।

दूसरे छोर पर, यदि आप खुद को चिंतित महसूस करते हैं, आंदोलन का प्रयास करें और देखें कि आप कब महसूस करते हैं।

मुझे एक सवाल बहुत मिलता है "मैं घर के कसरत के साथ प्रगति कैसे देखूंगा? मेरे पास बहुत सारे उपकरण नहीं हैं। "

Wheelp! मैं आपको यह बताने के लिए कि आप कुछ चीजों पर ध्यान केंद्रित करके प्रगति को देखने में मदद करने के लिए क्या कर सकते हैं और इस समय के दौरान लगातार रह सकते हैं।

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गति
अलग-अलग आंदोलनों के माध्यम से जितनी जल्दी हो सके आगे बढ़ने के बजाय, उन्हें धीमा कर दें। अपने शरीर को एक लंग या स्क्वाट के दौरान 3-2-1 सेकंड के लिए नीचे के रास्ते पर काम करें और फिर शीर्ष पर लौटें। इससे इसके माध्यम से उड़ान भरने के बजाय उस आंदोलन में तनाव के तहत अधिक समय लगता है। प्रगति
हम जिम में बहुत कुछ इस बारे में बात करते हैं, हर हफ्ते वही 5 एलबी वजन के लिए आपको हमेशा कैसे नहीं पहुंचना चाहिए, हम चाहते हैं कि वजन सुरक्षित रूप से ऊपर जाएं! यदि आपने हमेशा एक संशोधित तरीके से पुश अप किया है, तो शायद उन्हें एक टेबल पर आज़माएं और पूर्ण पुश करने के लिए अपना रास्ता काम करें जो एक संशोधित संस्करण से आपकी प्रगति होगी। इस समय के दौरान आप एक आंदोलन या वजन को प्रगति कर सकते हैं। तीव्रता
आप इस बारे में तीव्रता को माप सकते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं, जिसे कथित परिश्रम, या आरपीई की रेटिंग कहा जाता है। पैमाने पर 1-2 कोई प्रयास नहीं होगा, 8-9 का मतलब होगा कि आपको टैंक में 1-2 प्रतिनिधि बाएं हैं, और 10 आपका अधिकतम प्रयास होगा। यह प्रत्येक व्यक्ति के लिए अलग-अलग दिखाई देगा। आपको हमेशा पसीने में टपकना या व्यायाम के लिए प्रभावी और फायदेमंद होने के लिए बुर्ज करना नहीं पड़ता है। जबकि मैं एक अच्छा पसीना प्यार करता हूं, मैं सम्मान करता हूं कि मेरे शरीर को सप्ताह में 6 दिन लगातार और खुश होने की आवश्यकता नहीं है। चलने, योग, बाइक की सवारी, पुनर्स्थापनात्मक खिंचाव आदि जैसे कम तीव्रता सत्रों के साथ उच्च तीव्रता सत्रों को वैकल्पिक करने का प्रयास करें।

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इस पोस्ट को प्रायोजित करने और इस विश्वास को साझा करने के लिए एडिडास में मेरे दोस्तों के लिए धन्यवाद, इस समय के दौरान, न केवल आपके दिन में, बल्कि आपके दिन-प्रतिदिन।

मैंने ऊपरी, निचले,% 26amp की एक पुस्तकालय रखा है; कोर व्यायाम जो आप इस समय के दौरान अपने स्वयं के शरीर-वजन, ग्लाइडर (पेपर प्लेट्स या तौलिए भी काम करते हैं!) के साथ कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि एक डंबेल या भारित कुछ भी जो आपके पास है!

यदि आप Instagram पर जाते हैं, तो आप प्रत्येक आंदोलन के पूर्ण वीडियो देखेंगे।

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आउटफिट विवरण: यूनिवर्स टैंक 2 डब्ल्यू, इस चड्डी पर विश्वास करें, अल्फाउंस रन जूते,% 26AMP; मूल टोपी।

आप 3-5 राउंड के लिए समय या 10-12 प्रतिनिधि के लिए प्रत्येक कदम ले सकते हैं।

मुझे आशा है कि आप इन अभ्यासों में अपने साप्ताहिक रूटीन% 26AMP में जोड़ सकते हैं; प्रत्येक आंदोलन के पूर्ण वीडियो के लिए इंस्टाग्राम की जांच करना याद रखें!

स्वस्थ% 26AMP रहें; आप के लिए सच हो,

kasey

आपके पसंदीदा घरों में से कुछ क्या हैं?

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