Fit Over 40 with Muscle

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झूठ

मांसपेशी नियम! जितना दूर मैं याद कर सकता हूं, मैंने सुना है कि लोग चीजें कहें, "ठीक है, आप जानते हैं, मैं बूढ़ा हो रहा हूं।" खुद को जाने देने के बहाने के रूप में। मैं 30 की मात्र लड़कियों को जानता हूं, जिन्होंने 30 साल की उम्र में रोया क्योंकि उन्होंने सोचा कि इसका मतलब वसा और कमजोर में एक वंश का मतलब था। पुरुष सोच की इस पंक्ति से प्रतिरक्षा नहीं हैं। इसमें कुछ सच्चाई है यदि आप अपने स्वास्थ्य और आपकी उपस्थिति के बारे में सक्रिय नहीं हैं। हम व्यर्थ होने के लिए आलोचना की जाती हैं लेकिन सच्चाई यह है कि, वैनिटी एक मजबूत प्रेरक है, खासकर जब आप उम्र के हैं। अच्छा दिखने के लिए कुछ भी गलत नहीं है। हिस्पैनिक महिला को सिर पर हाथों के साथ, चिंतित, चिंतित, चिंतित या डर लगता है निराशा!

आप में से कई मेरे वजन के साथ मेरे जीवनकाल की लड़ाई के बारे में जानते हैं जो केवल दाऊद के रास्ते में आया था। वर्षों से, मैंने अंतहीन आहार और सभी प्रकार के अभ्यास की कोशिश की थी। मैं एक उग्र तैराक, एक धड़ो-वजन वाले लिफ्टर, पेट नृत्य, योग, पिलेट्स, ताई ची, कैल्सेस्टेनिक्स, हाईट प्रशिक्षण का अध्ययन करता था और खुद को हार्ड-पैक मिट्टी पर कूदते रस्सी से चीरोग्रैक्टर को भेजता था। मैं उस मांसपेशियों के लिए एक ऊधम में था! मैंने बैंड, एक ट्रेडमिल, मेरे घर में एक पुल-अप स्टेशन का उपयोग किया और साल के बाद जिम में शामिल हो गए। मेरे पास प्रशिक्षक थे और कक्षाओं में गए। मैं व्यायाम प्रयोगों के लिए अपना खुद का गिनी पिग था। मेरे पास कई डीवीडी थी जब तक कि यह एक चीज थी। मैं अपने घर में वीडियो में चला गया और धूम्रपान की ओर बढ़ गया। यह मेरी गतिविधियों की केवल आंशिक सूची है। चलो गेंदबाजी मत भूलना। <पी शैली = "पाठ-संरेखण: केंद्र;"> हम जानते हैं कि पोषण स्वास्थ्य और फिटनेस में सबसे महत्वपूर्ण कारक है और मैं इसके साथ संघर्ष कर रहा था। मैं एक प्रसिद्ध वजन घटाने समूह का जीवनभर सदस्य था। उन्होंने हमें चीनी खाने की इजाजत दी और हालांकि मैंने अपने भोजन को धार्मिक रूप से ट्रैक किया, चीनी cravings हमेशा अंततः जीत जाएगा। वजन कम हो सकता है लेकिन यह हमेशा वापस आ गया। मेरी मांसपेशी लगातार घट रही थी। मैं क्या गलत कर रहा था ?! नीली पृष्ठभूमि, विचार अवधारणा पर लाइटबुल Epiphany!

जब मैंने पहली बार डेविड के रास्ते शुरू किया, तो मैंने वजन प्रशिक्षण के लिए एक केटलबेल खरीदा। जब मैं डिक के स्पोर्टिंग सामान में गया, तो उनके पास एक बहुत ही गंभीर घंटी थी जिसे 50 पाउंड के साथ लोड किया जा सकता था। मैनें यह खरीदा। हां, 200 पाउंड केटलबेल हैं लेकिन 5 पाउंड की घंटी भी हैं इसलिए 50 पाउंड की घंटी चुनौती की तरह लग रही थी। जो कसरत मैंने करना शुरू किया वे विम्पी वर्कआउट नहीं थे। मैं बता सकता था कि मैं अपनी मांसपेशियों पर जोर दे रहा था। वर्कआउट चुनौतीपूर्ण थे, लेकिन लंबे समय से पहले, मैंने एक मानक बारबेल खरीदा। मैं एक गंभीर सत्य सीखने वाला था।

जैसा कि मैंने शुरुआती ताकत कार्यक्रम शुरू किया, इसने मुझे पहले से कहीं ज्यादा धक्का दिया। मेरे paltry 35 पाउंड स्क्वाट बढ़ने लगे। जितना मैं लंबे समय से पहले 100 पाउंड डेडलिफ्टिंग से डरता हूं, मैं था। मेरे "नौसिखिया लाभ" ने मुझे लोहे के लिए निराशाजनक रूप से आदी हो गई। कोई मोड़ नहीं था।

क्रिस्टल स्पष्ट होने वाला महान सत्य बस यह था कि अगर मैं अद्भुत परिणाम चाहता था, तो मुझे अद्भुत चीजें करना पड़े। एक छोटा, आसान कसरत मुझे नहीं ले जा रहा था जहां मैं जाना चाहता था। निर्माण के लिए खुद को मरम्मत के लिए मांसपेशियों को क्षतिग्रस्त होना पड़ता है। मेरे 20 में, ब्लॉक के चारों ओर थोड़ा सा चलना मुझे फिट रख सकता है लेकिन मेरा विश्वास करो, 64 पर यह बहुत कुछ लेता है। जब मैंने शब्द की कठिनाई को स्वीकार किया, "बॉडी रिकॉम्प", मैंने गंभीर प्रगति करना शुरू कर दिया। मैंने कड़ी मेहनत करना सीखा। पुरानी ओपन पाठ्यपुस्तक के साथ पुस्तकालय में पुस्तक, रीडिंग डेस्क पर साहित्य पाठ संग्रह के ढेर ढेर, और शैक्षिक शिक्षा सीखने की अवधारणा के लिए स्कूल अध्ययन कक्षा कक्ष पृष्ठभूमि में बुकशेल्व के एसील मांसपेशी तथ्य

डेविड ने एक उत्कृष्ट लेख लिखा, मांसपेशियों के द्रव्यमान को खोने के रूप में हम उम्र के रूप में उम्र बढ़ने के साथ आने वाले शरीर की संरचना में आने वाले परिवर्तन पर चर्चा करते हैं, जब तक कि हम आक्रामक रूप से इसके खिलाफ लड़ते हैं। मुझे अच्छी तरह से याद है कि उस प्रसिद्ध वजन घटाने वाले समूह के सदस्य होने के नाते जो हर दिन गतिविधि को सदस्यों को खाने के लिए अधिक भोजन अर्जित करने की अनुमति देता है। हालांकि मुझे पता था कि यह मेरे लिए काम नहीं करेगा, मैंने इसे एक कोशिश दी। मैंने धार्मिक रूप से अपने सभी खाद्य सेवन और ऊर्जा उत्पादन को ट्रैक किया।

इस समूह में अन्य महिलाएं हमेशा अपने घरों की सफाई कर रही थीं और गतिविधि के लिए खुद को अतिरिक्त भोजन प्रदान कर रही थीं। इनमें से कोई भी महिला में महत्वपूर्ण मांसपेशी नहीं थी। मैंने गतिविधि के रूप में गृहकार्य की गणना करने की कोशिश की और दो सप्ताह में 7 पाउंड प्राप्त किए। यह पानी का वजन नहीं था, यह वसा था। इसे बंद करने में मुझे दो महीने लग गए। क्या यह आश्चर्य की बात है कि इन महिलाओं में से 2% कभी भी लक्ष्य के लिए मिल गया है और उनमें से सभी अपने नुकसान को बनाए रखने में सक्षम नहीं थे। बिलकुल भी नहीं, ज्यादातर वजन वापस प्राप्त किया, विस्मरण में अपना रास्ता खा रहा क्योंकि उन्होंने अधिक भोजन खाने को न्यायसंगत बनाने के लिए व्यंजन धोने के लिए कैलोरी जला दिया।

जैसे मांसपेशियों को बर्बाद कर देता है, वे संकेतों को स्वस्थ रहने के लिए हड्डियों को भेजते हैंदूर फीका करने के लिए, और ऑस्टियोपोरोसिस जल्द ही पालन करने के लिए हो सकता है। हम कुत्ते को चल सकते हैं, कुछ पिलेट्स करते हैं या थोड़ा ज़ुम्बा कक्षा लेते हैं यदि हम चाहते हैं, लेकिन इन दो आयु से संबंधित दुर्घटनाओं के दर्शक को दूर रखने के लिए, हमें कुछ ताकत प्रशिक्षण की आवश्यकता है। केवल आपका डॉक्टर तय कर सकता है कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है। यह देखने के लिए कि आप कितनी दूर ताकत प्रशिक्षण और किस प्रकार में जा सकते हैं। अपरिचित व्यक्ति और महिला जिम में केटलबेल के साथ फिटनेस ट्रेनिंग कर रही है मांसपेशी मशीनें
<पी शैली = "पाठ-संरेखण: केंद्र;"> लोच में विभिन्न शक्तियों के लोचदार बैंड से सबकुछ है। यह संभव है कि वह केवल शरीर के वजन अभ्यास की सिफारिश करेगा। सही ढंग से प्रदर्शन किया, यह मांसपेशी और हड्डी के लिए अद्भुत चीजें कर सकते हैं। मैंने यह भी पढ़ा है कि जब गोद तैराकों ने अपने तैराकी लेन के अंत में पूल की दीवार को धक्का दिया, तो वे मांसपेशियों का निर्माण करते हैं और कूल्हे में हड्डी घनत्व में वृद्धि करते हैं। पानी कुछ प्रतिरोध प्रदान करता है और आपका डॉक्टर केवल तब तक तैरने की अनुमति दे सकता है जब तक कि आप मजबूत न हों या महत्वपूर्ण चिकित्सा मुद्दों को व्यवस्थित न करें।

बिंदु यह है कि, मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी। एक शाम ब्लॉक के चारों ओर घूमना मेरे शरीर को नहीं बदल रहा था। मैंने देखा क्योंकि मेरी मांसपेशी उन wimpy कसरत के साथ अधिक से अधिक फीका। अपने डॉक्टर को देखने के बाद, आप तय कर सकते हैं कि आपको सुरक्षित रूप से कड़ी मेहनत करने से लाभ हो सकता है। जब मैं 21 साल का था, तो मैं फर्श में पहुंच सकता था और 20 मिनट के लिए कैलस्टेन्टिक्स (शरीर के वजन अभ्यास), सप्ताह में कुछ बार, और मेरे शरीर को थोड़े समय में बदल सकता था। जबकि मुझे नहीं पता कि यह आपके लिए क्या करेगा, 64 पर मैं अपने जीवन में कभी भी काम करने से ज्यादा कठिन काम करता हूं। इससे मेरा काम बनता है। साढ़े तीन वर्षों में, मेरी शरीर की रचना में काफी बदलाव आया है। मैंने इस यात्रा को लगभग 30% शरीर वसा के साथ शुरू किया। अब, जितना करीब मैं माप सकता हूं, मैं 16% पर हूं। जब तक मैंने अपने वर्कआउट की तीव्रता को नहीं बदला तब तक कुछ भी नहीं बदला। मेरे डॉक्टर से स्वास्थ्य का एक साफ बिल था। अपने मेडिकल डॉक्टर के साथ चेक-अप होने से पहले कभी भी खुद को धक्का देने की कोशिश न करें, जहां आप उसे अपने सटीक इरादे बताएं। छुपा स्वास्थ्य समस्याओं को ज़ोरदार व्यायाम से बढ़ाया जा सकता है।

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हम सभी पुराने होने जा रहे हैं लेकिन हम सभी को कमजोर नहीं मिलेगा। कोई भी उम्र बढ़ने के लिए प्रतिरक्षा नहीं है, लेकिन आपके पास उम्र में जबरदस्त इनपुट है। तो तुम मुझे बताओ, वह कैसे होगा?

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मांसपेशियों के साथ 40 से अधिक फिट बैठने के बाद डेविड के स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए पहले दिखाई दिया।