[ New ] : How pilates could make you better cyclist

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आपको लगता है कि यह सिर्फ स्वादिष्ट बम या बुजुर्ग लोगों के लिए एक आसान armchair अभ्यास की तलाश में स्वादिष्ट मम्मी के लिए है, लेकिन वास्तविकता यह है कि पिलेट्स एकदम सही क्रॉस-ट्रेनिंग रहस्य है जिसे आप जल्द से जल्द कोशिश करेंगे।

सदी के पुराने अभ्यास, मूल रूप से "contrology" नाम के आसपास छह मुख्य सिद्धांतों का नाम दिया गया है:
सांस
एकाग्रता
केंद्रित
नियंत्रण
परिशुद्धता
प्रवाह

ये सिद्धांत आपके दिमाग को आपके शरीर से जोड़ने और मात्रा पर व्यायाम की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करते हैं - यदि आप समय के लिए दबाए जाते हैं तो महान समाचार। नतीजतन, पिलेट्स आपकी प्रशिक्षण योजना के हर चरण के लिए एक प्रभावी और सार्थक जोड़ है; यहां तक ​​कि यदि आप दौड़ के लिए प्रशिक्षण नहीं दे रहे हैं और आप बस तैरते हैं, बाइक या इसकी संतुष्टि के लिए दौड़ते हैं, तो पिलेट्स इन सभी विषयों के अपने प्रदर्शन और आनंद में लाभान्वित होंगे। इसे टिल मत करो तुमने कोशिश की है!

तो यदि आप पिलेट्स की कोशिश करने के विचार से लुप्त हो जाते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि कहां से शुरू करना है, तो हमारे पास सही समाधान है। हम अपने ग्राहकों को विशेष रूप से साइकिल चालकों और ट्रायथलेट्स के लिए डिज़ाइन किए गए पायलट कक्षाओं की एक विशेष रूप से डिज़ाइन करने के लिए जॉर्जिया द्वारा पायलटिया के साथ मिलकर रोमांचित हैं।

एक चार्टर्ड फिजियोथेरेपिस्ट, जॉर्जिया 15 वर्षों से अधिक के लिए पिलेट्स को निर्देश दे रहा है और अब आप अपनी विशेषज्ञता को अपने लिविंग रूम के आराम में ला सकते हैं क्योंकि वह आपको प्रत्येक वर्ग के माध्यम से मार्गदर्शन करती है - सभी विशेष रूप से साइकिल चालकों के लिए डिज़ाइन की गई हैं। आप इन वीडियो को अपने फोन, लैपटॉप या स्मार्ट टीवी पर जितनी बार चाहें उतनी बार स्ट्रीम कर सकते हैं, सभी को मुफ्त में। आपको उन सभी को करने की ज़रूरत है जो आपके पीले जर्सी खाते में लॉग इन करें और "जॉर्जिया द्वारा पिलेट्स" पर क्लिक करें।

Pilates कक्षाओं को देखें

इसलिए असंतुलन को ठीक करने के लिए एक मजबूत कोर प्राप्त करने से, जॉर्जिया ने हमें आपके लिए स्टोर में क्या किया है ...

एथलीट कोर वर्ग - जानें कि अपने मूल पावरहाउस को कैसे सक्रिय करें, अपनी रीढ़ की हड्डी को संगठित करें और भीतर से मजबूत करें।

यह स्वाभाविक है कि हम सभी में हमारे शरीर में थोड़ी अस्थिरता और असंतुलन है। हम एक पुरानी चोट के लिए क्षतिपूर्ति कर सकते हैं या सिर्फ उन आदतों को विकसित कर सकते हैं जिसका अर्थ है कि एक तरफ दूसरे की तुलना में अधिक मजबूत है। मेरी पिलेट्स वर्कआउट्स आपको तैराकी, साइकिल चलाने और चलाने के लिए विशिष्ट मांसपेशी समूहों में ताकत बनाने के दौरान शारीरिक रूप से संतुलित करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं। हम उन छोटी मांसपेशियों पर भी ध्यान केंद्रित करेंगे जो आपके प्रमुख लोगों का समर्थन करते हैं (हां, जिन्हें आपने कभी नहीं सुना है!) एक मजबूत कोर का मतलब मजबूत और अधिक स्थिर अंग हैं, लंबे समय तक बेहतर प्रदर्शन।

निचले शरीर कसरत वर्ग के लिए पिलेट्स - श्रोणि को स्थिर करें, ग्ल्यूट्स को सक्रिय करें और निचले शरीर को मजबूत करें।

निचले हिस्से में दर्द - एक आवश्यक बुराई?

एक सामान्य स्थिति जिसे मैं साइकिल चालकों के साथ काम करने वाले एक फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में मानता हूं, कम पीठ दर्द होता है। साइकिल चालकों और ट्रायथलेट्स के रूप में आप जानते हैं कि आप एक ऐसी स्थिति में फ्लेक्स किए गए बहुत समय बिताते हैं जो आपकी हिप गतिशीलता को प्रतिबंधित करता है और बाद में हिप फ्लेक्सर्स बहुत तंग हो सकते हैं।

लेकिन आपको इसे देखने की ज़रूरत नहीं है जो आपको उस खेल के लिए सहन करना है जिसे आप प्यार करते हैं! पिलेट्स अभ्यास आपके हिप फ्लेक्सर्स और रीढ़ की हड्डी की मांसपेशियों को इसका सामना करने में मदद कर सकते हैं, जिससे आपकी मुद्रा को कम करने के दौरान आपकी मुद्रा में सुधार हो सकता है। आपके शरीर में सबसे शक्तिशाली मांसपेशियों के समूहों में से एक के रूप में, साइकिल चलाना और बदले में बाइक पर बिजली और स्थिरता प्रदान करते समय ग्लूट्स आपकी सबसे बड़ी संपत्ति हैं। मजबूत glutes और एक बेहतर फायरिंग पैटर्न इन मांसपेशियों (और इसलिए आप!) अधिक कुशल हैं।

साथ ही कम पीठ और चमकदार ताकत में वृद्धि, श्रोणि स्थिरता जॉर्जिया कार्यक्रम द्वारा पिलेट्स के प्रमुख लाभों में से एक है। यह सैडल पर हो या चल रहा है, आप अपनी शक्ति को अधिक प्रभावी ढंग से चैनल करेंगे क्योंकि आप केंद्रीय और ईमानदार रखने के लिए सूक्ष्म समायोजन नहीं कर रहे हैं।

ऊपरी शरीर वर्ग के लिए पिलेट्स - अच्छी ऊपरी शरीर की गतिशीलता और जागरूकता के साथ एक स्वस्थ मजबूत रीढ़ बनाकर अपनी मुद्रा में सुधार करें।

आप कितनी बार अपने ऊपरी शरीर की मांसपेशियों को विशेष रूप से प्रशिक्षित करते हैं? अच्छी मुद्रा की कुंजी - और उस अच्छी मुद्रा को बनाए रखने में सक्षम होने के कारण - बाइक पर हाथ और कंधे धीरज है, लेकिन इसे अक्सर अनदेखा किया जाता है। पिलेट्स सहायक प्रशिक्षण का एक कम प्रभाव और टिकाऊ रूप है जो धीरज साइकलिंग और रोजमर्रा की जिंदगी के बीच के अंतर को पुल कर सकता है। यह साइकिल चलाने और रीसेट, या यहां तक ​​कि सुधार, आपकी मुद्रा के कारण होने वाली पोस्टुरल अस्थिरता को सही करने में मदद करता है।

mobilize और खिंचाव वर्ग - कठोर जोड़ों, खिंचाव और रिलीज तनाव को अच्छी वसूली को प्रोत्साहित करने के लिए।

पिलेट्स के माध्यम से स्थिरता, ताकत और लचीलापन विकसित करना सभी लाभों की पेशकश करेगा। आप अपने शरीर के बारे में बेहतर जागरूकता विकसित करेंगे और यह कैसे चलता है, और असंतुलन को कम करेगा जो आप कठोरता, कमजोरी या खराब समन्वय के रूप में महसूस कर सकते हैं। नतीजतन, पिलेट्स आपके मुख्य प्रशिक्षण में चोट को रोकने के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण है। आपको अपनी प्रशिक्षण योजना को पूरी तरह से पुनर्गठन करने की आवश्यकता नहीं हैएच, जैसा कि कोई भी अभ्यास फायदेमंद होगा, चाहे कितना भी छोटा हो।

इन विशेष वर्गों के बाद आपको अपने शरीर को स्थानांतरित करने और कुशलता से काम करने, उन पीबीएस को प्राप्त करने के लिए मूल्यवान ऊर्जा को संरक्षित करने और अपने प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए नींव बनाने में मदद मिलेगी। चाहे आप व्यायाम के साथ शुरू हो रहे हों या कई सालों से कुलीन स्तर पर प्रशिक्षण दे रहे हों, पायलट हर किसी के लिए सुलभ हैं। यदि आप मेरी कक्षाओं का आनंद लेते हैं तो मेरी वेबसाइट पर चुनने के लिए बहुत कुछ है, pilatesbygeorgia.com।

यदि आप अभी तक एक पीले जर्सी ग्राहक नहीं हैं लेकिन आप इस नए ग्राहक लाभ पर गायब होने के लिए तैयार हैं, तो एक आसान समाधान है ...! इस सीजन के लिए आपके और आपके गियर के लिए सही कवर खोजने के लिए हमारे साइकिल बीमा और यात्रा बीमा के बारे में और जानें।

पोस्ट कैसे पिलेट्स आपको पीले जर्सी पर बेहतर साइकिल चालक दिखाई दे सकता है।

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