[ New ] : 3 Tips to Keep Your Abs Strong During Pregnancy

[ New ] : 3 Tips to Keep Your Abs Strong During Pregnancy

Keywords : abs during pregnancyabs during pregnancy,core strengtheningcore strengthening,deep core activationdeep core activation,deep core strengtheningdeep core strengthening,getting abs while pregnantgetting abs while pregnant,how to avoid diastasis rectihow to avoid diastasis recti,how to prevent diastasis rectihow to prevent diastasis recti,knockedup fitnessknockedup fitness,pregnancy and core workpregnancy and core work,pregnancy fitnesspregnancy fitness,Prenatal FitnessPrenatal Fitness,prenatal fitness trainingprenatal fitness training

क्या आप गर्भावस्था के दौरान अपने पेट को मजबूत रखना चाहते हैं?

* मैं ईमानदार रहूंगा ... गर्भावस्था आपके कोर को मजबूत करने का सबसे अच्छा समय है। *

ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके पास स्पर्श प्रतिक्रिया देने और अपने शरीर के साथ एक नए स्तर पर कनेक्ट करने के लिए आपके पेट के अंदर एक बच्चा है।

% 26gt;% 26gt; गर्भावस्था के दौरान अपने पेट को मजबूत बनाए रखते हुए, आप अपने शरीर को श्रम के लिए तैयार कर सकते हैं और एक आसान रिकवरी पोस्टपर्टम कर सकते हैं।% 26 एलटी;% 26 एलटी;

क्या आप गर्भवती होने से पहले भी मजबूत महसूस करने के लिए तैयार हैं?

यदि ऐसा है, तो गर्भवती मामलों के बारे में 3 तरीके चैट करें गर्भावस्था के दौरान अपने पेट को मजबूत रख सकते हैं!

1। अपने पेट को अधिक सक्रिय न करें

ममास को अपने पेट को सक्रिय करने के लिए आम बात है जैसे उन्होंने गर्भवती होने से पहले किया था।

% 26gt;% 26gt; सक्रियण के इस तरीके को जारी रखते हुए, यह डायस्टेसिस रेक्टि विकसित कर सकता है, पीठ दर्द खराब कर सकता है, या श्रोणि तल डिसफंक्शन में योगदान देता है।% 26 एलटी;% 26 एलटी;

स्पॉट करने के लिए एक टिप यदि आप अपने पेट को सक्रिय कर रहे हैं तो आपके पेट का कोई भी शंकु होने पर ध्यान दे रहा है। यदि आपका पेट अच्छा और गोल नहीं है, तो आपको उस अभ्यास को करना बंद करना चाहिए या इसे संशोधित करना चाहिए।

2। रिलीज और अपने गहरे कोर के माध्यम से आराम करो

जैसा कि आपका बच्चा बड़ा हो रहा है, न केवल आपका पेट और त्वचा खींच रहा है, बल्कि मांसपेशियों और फासिअल ऊतक भी है।

% 26gt;% 26gt; इसके खिलाफ लड़ने और सबकुछ कसकर पकड़ने के बजाय, अपने शरीर के साथ काम करने की अनुमति दें।% 26 एलटी;% 26 एलटी;

अपनी नाक के माध्यम से एक गहरी सांस लें और अपने पेट को आराम दें। अपने पेट को अपने पेट को भरने के दौरान अपने पेट को भरें जबकि अपने श्रोणि और श्रोणि फर्श में खिंचाव महसूस करें।

गर्भावस्था के दौरान आपके पेट को मजबूत रखने में मदद करने में यह एक शक्तिशाली उपकरण है।

3। प्रकाश कोर कनेक्शन बनाएँ

शरीर और पेट की दीवार के माध्यम से फासिशिया की इतनी सारी परतें हैं जो कोर को मजबूत करती हैं और आपके बच्चे को पकड़ने के लिए श्रोणि तल का समर्थन करती हैं।

% 26GT;% 26GT; एक प्रकाश कोर कनेक्शन बनाना श्रोणि मंजिल पर शुरू होता है।% 26lt;% 26lt;

अपने श्रोणि फर्श को अपने श्रोणि के आधार पर हीरे के रूप में विज़ुअलाइज़ करें। अपने बच्चे को एक अच्छा गले लगाने के दौरान धीरे-धीरे चार बिंदुओं को हल्के से आकर्षित करने के लिए निकालें और धीरे-धीरे अपने शरीर के माध्यम से ऊपर की ओर खींचें।

आप देखेंगे कि आपका पेट थोड़ा सा आ जाएगा, लेकिन कनेक्शन पेट के सामने से नहीं आ रहा है, यह पेट के नीचे से आ रहा है।

यह कनेक्शन आपके ट्रांसवर्स पेटी को सक्रिय करता है जो फासिशिया की इन अद्भुत परतों को रखता है।

ये मांसपेशियां हैं जिन्हें आप गर्भावस्था के दौरान अपने पेट को मजबूत रखने के लिए प्रशिक्षण दे रहे हैं।

उस सब के साथ, कुछ करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है।

इस ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से पढ़ने के लिए समय लेना अभी भी कुछ है!

स्थिरता के माध्यम से, आप श्रम, वितरण, और पोस्टपर्टम वसूली के लिए तैयार होने के लिए गर्भावस्था के दौरान अपने पेट को मजबूत रखने में सक्षम होंगे।

गर्भावस्था के दौरान अपने पेट को मजबूत रखने के तरीके के बारे में अधिक युक्तियों के लिए, दस्तक-अप फिटनेस सदस्यता के अंदर मामा के हमारे सशक्त समूह में शामिल हों! हमारे कसरत, शैक्षणिक ट्यूटोरियल, कोचिंग कॉल, और साप्ताहिक कार्यक्रमों के माध्यम से आप अपने शरीर से एक नए तरीके से कनेक्ट करने में सक्षम होंगे। साइन अप% 26gt;% 26gt; यहां% 26lt;% 26lt; अपनी गर्भावस्था यात्रा पर हमसे जुड़ने के लिए!

पोस्ट 3 टिप्स गर्भावस्था के दौरान आपके पेट को मजबूत रखने के लिए पहले दस्तक-अप फिटनेस® पर दिखाई दिया।

Read Also:

Latest MMM Article